Vaishali takkar : ye rishta kya kehlata hai की actress आत्महत्या कर ली है. ओर क्या लिखा है सुसाइड नोट ?

 भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें? आज ये जान के दुःख हुआ कि एक television TV show की लोकप्रिय अदाकारा ने आत्महत्या सुसाइट कर लिया है. जिसका नाम वैशाली टक्कर  ( vaishali takkar ) है जो sasural Simar ka से अपनी पहचान बनाई थी. Ye rishta kya kehlata hai मैं लोकप्रिय अदाकारा बनी और super sister, vish ya amrit: Sitara manmohini २   साथ ही उन्होंने bollywood actress के रूप में movie मैं भी काम लिया . 2015से 2022 तक telivision tv पर अपना योगदान दिया. उनका जन्म 15july 1992 को हुव था.

Vaishali takkar : ye rishta kya kehlata hai की actress आत्महत्या कर ली है. ओर क्या लिखा है सुसाइड नोट ?


Vaishali takkar ने आत्महत्या करने पर नोट छोड़ा है.

दोस्तो आपको पता होगा की bollywood actress ओर actore की भी आत्महत्या सुसाइट कर रहे है. मुझे ये जान के दुःख हुआ की ये सब अच्छी सफलता मिली है फिर भी अपनी लाइफ में क्यों हार जाते हैं. हम सब उनकी movie show देखे motivate होते हैं. ज़िंदगी जिनेका तारिका भी बदलते हैं . आप क्यों अपने अपको एक मोका नही देते.



Vaishali takkar death notes:

Vaishali takkar ने 16 oct 2022 के रोज  उनके निवास स्थान इंदौर मैं पुलिस ने body को बरामत किया है अब उनका पोस्मार्टम किया जाएगा साथ ही उनकी death note को भी पुलिस ने। हिरासत मैं ले लिया है . कहा जा रह है की उनकी प्रेम को लेके आत्महत्या की होगी अभी तक बोल जा रहा है. जैसे ही कोई जानकारी मिलेगी तो अपको जल्दी अपडेट करें दिया जाएगा.

दोस्तो अपको एसे हि वायरल न्यूज पढ़ना चाहते हो तो हमारे होम पेज पर visit करिए.

Post a Comment

0 Comments