Jio true 5G service launched: जियो ने अपने true 5G सर्विस शुरू कर दिया है ! आप कैसे free unlimited 5G internet use कर सकते हो ? जानिए कैसे

नमस्ते दोस्तो जियो की true 5G सर्विस मैं आपका स्वागत है. जियो ने अपनी सर्विस को इंडिया मैं सरू कर दिया है. 1 oct 2022 को देस मैं 5G सर्विस शुरू कर दिया था. जियो ने दशेरा के मौके पर अपनी 5G सर्विस 4सिटी लॉन्च कर दिया है. वो भी free अनलिमिटेड इन्टरनेट डाटा के साथ चलिए जानते हैं

Jio true 5G service launched: जियो ने अपने true 5G सर्विस शुरू कर दिया है ! आप कैसे free unlimited 5G internet use कर सकते हो ? जानिए कैसे
Credit:twitter 

Jio true 5G service 

जियो ने अपनी 5G technology made in India के तहत तैयार किया है. ओर 5G सर्विस 1GBPS की high speed internet सर्विस देगी. जियो ने अपनी सर्विस मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, दिल्ली, मैं start कर दिया है.  जो अगले dec 2023 तक सभी राज्यों, जिलों, तेशील, गावों मैं चालु कर दिया जाएगा.
हर दिन जियो true 5G सर्विस का विस्तार किया जाएगा. 

Free 5G internet data 


अब किसको लाभ मिलेगा और केसे उसे कर पाएगा free अनलिमिटेड इन्टरनेट डाटा 5G का , ओर कोनसा प्लान करवाना होगा सब डिटेल्स से जानते है. Jio welcome offer लेकर free 5G service यूज कर सकते हो.


5G सर्विस शुरू आपने मोबाईल केसे करे . 

दोस्तो आपका मोबाईल 5G सपोर्ट करता होना चाहिए.
अपके मोबाईल मैं जियो सिम कार्ड चेंज करने की जरूरत नहीं है
4G SIM card पर ही 5G सर्विस शुरू हो जाएगा

आपका सिम कार्ड prepaid हो या postpaid हो दोने जियो सिम कार्ड पर आपको 239 रुपिया और उसके ज्यादा का प्लान रिचार्ज करना होगा इसके बाद 

Jio true 5G welcome offer 


अपके मोबाईल मैं my jio app मैं 5G सर्विस का welcome offer banner आयेगा उसके पर click करके आपकी सर्विस शुरू कर सकते हो free 5G internet data के साथ . 

ये welcome offer आपको sms ya myjio मैं दिखाए देगा banner के रूप मैं. जियो की ओर से आपको इन्विटेशन आयेगा.

Jio true 5G plan 239 रुपिया का है.

आपको 5G सर्विस शुरू करने के लिए 5G handset होना चाहिए, आपके विस्तार मैं 5G network होना चाहिए, फिर आप सर्विस को यूज कर सकते हो.

क्या आप 5G सर्विस का उपियोग करने मै दिकत हो रही है?

दोस्तो जहा 5G सर्विस शुरू नही कर सकते तो आपको थोड़ा राह देखना होगा क्युकी आपके मोबाईल फोन मैं 5G confrigution settings add नही किया मोबाइल कंपनी ने। नया अपडेट जल्दी आपको आयेगा उसके बाद ही आपको सर्विस शुरू होगी airtel 5G ओर Jiotrue5G ,

दोस्तो आपको कोई भी सवाल हो तो comment करिए मैं आपको जवाब दुगा  

Post a Comment

0 Comments