Jio Disney plus hotstar: जियो सिम कार्ड यूज करने वाले क्रिकेट प्रेमियों को बडा झटका, जियो ने अपने रिचार्ज प्लान से hostar को remove कर दिया है?

Jio recharge offer हमेशा अपको कोई ना कोई फ़ायदा देता था. खास कर के क्रिकेट मैच देखने के लिऐ आप एक रिचार्ज पर Jio plan ओर Disney Plus hotstar subscription भी आपको मिलता था अब वो बंध कर दिया है . अगर आनेवाली क्रिकेट मैच देखने के लिए आप jio recharge plan कर रहे हो तो ये पुरा पढ़िए.चालिए जानते हैं क्या बदला है. 

Jio Disney plus hotstar: जियो सिम कार्ड यूज करने वाले क्रिकेट प्रेमियों को बडा झटका, जियो ने अपने रिचार्ज प्लान से hostar को remove कर दिया है?


Disney Plus hotstar 

दोस्तो आपको पता होगा कि India मैं आपको OTT platform के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय है disney Plus hotstar क्योंकि उनोने इसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय क्रिकेट मैच को दिखाना शुरू कर दिया. इसलिए देखते देखते पूरे इंडिया मैं फैला दिया hostar application को, ये ऐप ने अपने अपको लोकप्रिय बनाने के लिए टेलिकॉम ऑपरेटर के साथ भी काम करना शुरू कर दिया. जिसमें Jio company के recharge plans benefits मैं add किया था जो सबसे लाभ प्राप्त हो. 




Jio recharge plan offer मैं से remove किया disney Plus hotstar VIP subscription benefits 

दोस्तो Jio recharge offers मैं से 1 oct 2022 से Hotstar VIP subscription plan को हटा दिया है. अब जो आप क्रिकेट मैच देखने के लिए जो आप jio plan offer का recharge करने से पहले plan details को पुरा अच्छे से देखो. उसके बाद ही recharge करो. अपको my jio application मैं जाके या 19911 IVR पर अपने jio number से call करके देखो. 



Cricket Live score देखना हो या cricket Live देखना हो सभी का जवाब hostar ही था तो अब अपको जियो के recharge plans के साथ hostar app यूज करना चाहते हो तो आप primium subscription ले सकते हो आपको जियो के दो plan recharge market tranding मैं हैं 1499 ओर 4199 के 

आपको ज्यादा अच्छे से जानकारी के लिए नीचे दी गई links पर क्लिक कीजिए  


Post a Comment

0 Comments