Kulhad pizza Viral Video Link Downlod | kulhad pizza Viral Video Link [ download link ]

Viral videos की सच क्या है नीचे दिया लिंक्स से देख पाएंगे सच क्या है और झूठ क्या है . ये आपके लिए ही हैं 

वीडियो देखने के लिए पुर बड़िए पता चल जाएगा और देख भी पाएंगे. Viral leaked video dekhne ke liye niche download bottom par click kare

दोस्तो अगर हम देखे जितने भी पॉपुलर होते है . सोशल मीडिया के थ्रू तो उनके साथ कुछ न कुछ गलत होता है . ये बात सोच ने वाली भी है . या ये समझ लीजिए कि उनके दुश्मन बड़ जाते है . इसमें एक नाम कुल्हड़ पिज्जा कपल का भी नाम अब जुड़ गया है. हाली मैं सोशल मीडिया पर एक खबर जोर पकड़ रही है. के कुल्हड़ पिज्जा कपल का प्राइवेट वीडियो लीक होगया है. जो देखने मैं कुछ समानता लगती हैं कि पिछले कितने ही वीडियो ऐसे ही पॉपुलर लोगो के हुवे है. हम इसको कही से भी सपोर्ट नहीं करते हम ऐसे चीजों का बहिस्कार करते हैं परंतु ये के ट्रेंडिंग न्यूज़ के तौर पर देखे रहे है. 

Kulhad pizza  Viral Video Link Downlod | kulhad pizza Viral Video Link [ download link ]


Kulhad pizza couple Leaked MMS videos download 

दोस्तो ये ये जानकर आश्चर्य हुआ कि पॉपुलर लोगो के दुश्मन क्यों बड़ जाते हैं . अगर बना ही हैं तो अच्छे काम करके उनसे भी आगे बढ़कर दिखा दो. पिछले akshara Singh video leaked, हुवा था आपको देखना हे तो क्लिक करे  ऐसे ही madhu भोजपुरी सिनेमा की actress का भी ओ tiktok star का भी वीडियो कभी न कभी लीक हो रहे हैं तो इसके किसकी गलती हैं दोस्तो कॉमेंट करके बताए. और मेरा कहना की जितने भी फेमस हैं सब ये जरूर देखे कि कोन अच्छा हैं और कोन बुरा हैं. अभी जो वीडियो लीक हवा हैं देखने के लिए क्लिक 

Artificial intelligence technology से अब अलग अलग काम करने मैं use 

AI  technology से अभी कुछ भी चेंज करना चाहते हों तो हो जाता है . Instagram apps पर अभी जब मैं स्क्रॉल कर रहा था. तब देखा कि reel मैं AI का use करके वीडियो बना रहे हैं. ये गलत भी नहीं हैं परंतु जब उसका use गलत मैं हो तो गलत हैं. अभी kulhad pizza वालो का वही statment दिया है. ये वीडियो AI से बनाया हैं और उसे वायरल करने का धमकी वाले call आए थे. ये बोला है . आप वीडियो देखने का बाद सोचो कि ये वायरल वीडियो रीयल लग रहा है तो IA technology कितनी उन्नत खोज हैं. ये मालूम पड़ता हैं. सचमे मुझे देख रीयल लगा आपको देखना हे तो लिंक्स दी हैं. जाके देखा.


करे download links देखो कि ये लोग क्या करे हैं किसको बदनाम करने के लिए 


Watching videos

दोस्तो आज रह कोई internet पर यही सर्च करता हैं. Viral leaked videos देखने मिले तो उपर दिए links क्लिक करे कुछ स्टेप follow करें वो आपको टेलीग्राम पर ले जायेगा वहा से देख सकते हैं,और देखन सही है या गलत आप देखे.
 सबलोग भी हमेशा सतर्क रहे अपने आप को ये बुरे लोग से बचाओ.  




Post a Comment

0 Comments