किसके नाम पर रजिस्टर है Jio SIM Card, सिर्फ इस तरीके से चुटकियों में पता लगाएं

 दोस्तो कभी आपको खयाल आया होगा कि आपका Jio sim Card किसके नाम पर है जाने की इच्छा होती है, या आपको कभी आपका सिम घूम जाता है तब आपको अपना सिम दुबार निकलने के लीये आपको ये जना बोहत जरूरी रहता है किसके नाम पर Jio SIM Card रजिस्टर है, सिर्फ इस तरीके से चुटकियों में पता लगा सकते है उसके सामने आपको दुसरी टेलीकॉम मैं जाना होतो बोहुत मुसकेलियोभरा है चलिये जान लेते है कि कैसे आप ये जानकारी और आपकी नंबर की सभी जानकारी चेक कर सकते हो 

किसके नाम पर रजिस्टर है Jio SIM Card, जाने का आसन तरीका

जो आप jio sim card उपियोग करते हो तो आप अपना सिम किसके नाम है जाना चाहते हो तो आपको बोहत आसान तरीके से जान सकते हो आज हम ये तरीका 

Jio sim kiske naam par hai kese pata kare ?

दोस्तो आप अपने मोबाइल मैं jio सिम use करते हो वो कैसे जान पायेंगे आपके jio सिम किसके नाम पर रहे ,ओर जो jio sim smartphone मैं  use करते हो तो आपको कुछ step फॉलो करने से आप अपने मोबाइल पूरी जानकारी ले रहे होंगे , 
स्टेप 1, 
आपको अपने smartphone मैं my jio app है तो उसे open करो जहा आपको my jio का landing पेज दिखाई देगा 

स्टेप 2 , 
अब आप my jio app के left एंड टॉप पर 3 लाइन वाला batton मिलेगा उसे press करो वह आपका myjio app menu ओपन होगया वह आपका नाम दिखाई देगा टॉप पर , ओर आप वह profile एंड सेटिंग पर click करके भी वह से profile देखे पता लगा सकते हो ,

try करिये ओर दोस्तो comments जरूर लिखना 

Jio phone main kaise pata kare jio sim kiske naam par hai ?

दोस्तों आप jio sim छोटे मोबाइल jio phone मैं use करते है तो आप आसान तरीके से जान पायेंगे ये सिम नंबर किसके नाम पर है , चलिये येभी देख लेते है 
Step 1 
आप अपने jiophone mobile मैं check करना चाहते हो तो jio batton press करना चाहिए अब आपके सामने my jio app ओपन हो 
अब वह 
Step 2 
अब आपको my jio के setting वाले option को open करना है 
Step 3 
अब आपको manage account option पर क्लिक करना है वह ये jio sim किसके नाम पर है ये देख सकते है , ऐसे आप जानकारी ले सकते हो ,

दोस्तो मुझे लग रहा है कि अपने पता चल गया होगा कि आपके पास जो सिम है वो किसके नाम पर है पता चल गया होगा. ओर आप ये process फॉलो करके देख सकते हो और आपको कोई भी problem राही है तो please comment करो मैं आपकी जरूर help करुगा, ओर आपको किसके नाम पर सिम है मिल जाये तो कमैंट्स मैं done जरूर लिखना ओर किसके बारे मे आपको जानकारी चाहिए वो comments जरूर लिखे, आपका आभार ,

Post a Comment

0 Comments