ISRO का chandrayaan 3 का moon landing Live कहा दख सकेगे और LUNA 25 का ब्रेकिंग न्यूज़ mission failed

 ISRO ने अपना लोहा मनवाया चंद्रयान 3 के सफल डिबूस्टिंग करके दिखा दिया . परंतु LUNA 25 का मिशन failed होगया है . दोस्तो 14 जुलाई 2023 को चांद पर परचम लहराने के लिए chandrayaan 3 ने isro का सबसे बड़े रॉकेट से उड़ान भरी . अभी ये moon के सबसे क़रीब पोहच गया. है ये हरिफाई मैं LUNA 25 भी 11 अगस्त 2023 को लॉन्च किया और दावा था कि चंद्रयान से पहले लैंड करेगा moon ke South पोल पर ,

ISRO का chandrayaan 3 अपने कदम चांद पर रखने के लिए तैयार है LUNA 25 का ब्रेकिंग न्यूज़ mission failed

Luna 25 का breaking news 

रूसिया का moon mission failed होगया है. LUNA 25 का संपर्क पहले चलागया बदमे न्यूज़ मिली के यान का मलबा भी ट्रैक कर लिया गया है. ये एक बोहूत ही सुखद घटना हूवी है. क्यों अगर वो लैंड कर देता तो 1 साल तक वहा रिसर्च करता जिसे पूरी दुनिया को फायदा मिलता. परंतु next time के लिए तैयार होगा .

ISRO moon mission Chandrayaan 3 का update 

दोस्तो ISRO का अखरी डिबूस्टिंग प्रोसेस complate कर दिया है और अब बस 23 augest 2023 05:20 pm को moon landing start कर देगा वो YouTube Facebook और ISRO की official website पर भी देख सकते हो . आगे की update के लिए home Page पर जाइए.



दोस्तो इस बार हम लोग live landing देखने मिलेगी isro की account पर देख सकते है. Chandrayaan 3 live broadcast किया जायेगा.

Post a Comment

0 Comments