उत्तर प्रदेश परिवहन निगम बस में कंडक्टर कर रहा था एक girl passanger के साथ वीडियो वायरल | UP bus conductor viral videos

वीडियो देखना चाहते हो तो नीचे दिए लिंक क्लिक करें 

Donwload links 

दोस्त आए दिन कोई न कोई ऐसी घटना होती है . जो हम सोचने पर मजबूर कर देते है . और कई सवाल भी खड़े करते है. ऐसे ही एक घटना यूपी प्रदेश मैं देखे को मिली . एक सरकारी बस कैंडेक्टर अपने एक वायरल वीडियो काली कारतूस करते सबने रिकॉर्ड किया आप भी वीडियो को देखिए और क्या किया विस्तार से ये मामला देखने से और उनके ऊपर क्या करवाही की गई ये जानकारी आगे पढ़िए.

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम बस में कंडक्टर कर रहा था एक girl passanger के साथ सेक्स वीडियो वायरल | UP bus conductor viral videos

Uatter Paredes Bus conductor viral sex video 

 ये घटना यूपी प्रदेश से चलती बस मैं सेक्स करते बस के कंडक्टर और बस की पैसेंजर को पकड़ा, दरसल बस मैं  सभी यात्री रात के समय सो रहे थे तब चलती बस मैं कंडक्टर ने  लड़की से यात्री सीट पर सेक्स करना चालू कर दिया तब पास मैं बैठे बाकी यात्री ये देखे उनको टोका और उनका रंगे हाथों पकड़े और वीडियो बनाया जो अभी सोशल मीडिया pe बोहुत वायरल हो रहा है अगर आपभी वीडियो देखना चाहते हो तो नीचे दिए links click करो


Bus conductor की गादी हरकत पर हुवा action 

बस कंडक्टर ने जो एस्लियल हरकत किया वो देखे अधि रात को सभी यात्रियों ने हंगामा किया वीडियो को वायरल भी किया जिसे  बस कंडक्टर के उपर मुकदमा दर्ज किया और उनको सस्पेंड किया . और आगे की तापस जारी किया है।

ये एक गंभीर मामला है . जो किया वो क्यों कीया और अपनी मर्यादा देखना चाहिए या नहीं और ये सभी सवाल आपके लिए आगे क्या एक्शन लिया जाता है और क्या ये मजबूरी मैं तो नही किया था girl  ने ये सभी पहलू पर जांच होगी मैं आपको अपडेट देता रहूं गा वीडियो देखना चाहते हो तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें.


More posts के लिए होम पेज पर क्लिक करके देखिए 

Post a Comment

0 Comments