New jioplus postpaid plans : 1 महीना फ्री अपना सिम कार्ड चलाना चाहते हो तो ये trick आपके लिए है. जानिए क्या बेनिफिट मिलेंगे?

New jioplus postpaid plans offers: दोस्तो आपको अभी तक free मैं लाभ नहीं मिला तो जल्दी फायदा उठा सकते है. जियो ने कस्टमर को अपनी ओर से ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट देना चाहता है कम कीमतों मैं तो पूरा जानिए क्या बबाल है.

जियो ने नया धमाका ऑफर 22 मार्च 2023 से ले सकते हो!

New jioplus postpaid plans : 1 महीना फ्री अपना सिम कार्ड चलाना चाहते हो तो ये trick आपके लिए है. जानिए क्या बेनिफिट मिलेंगे?


New jioplus postpaid Plan 

जियो अपने यूजर को पोस्टपेड प्लान दे रहे है. जिसमे आपको 1 महीने फ्री ट्रायल दे रहा है।  जो प्लान तैयार किया है. वो  jioplus 399 और jioplus 699 femily plan  , jioplus 299 or jioplus 599 individual plan ऑफर है. Postpaid new recharge plans इसके साथ जियो ने एक्सट्रा बेनिफिट दिए हैं Netflix free और amozon prime video free 

New Jio postpaid femily plan ऑफर 

दोस्तो आपको जियो की पोस्टपेड सर्विस शुरू करते समय ध्यान रखें कुछ अहम जानकारी. Postpaid सिम कार्ड पर आपको perent सिम कार्ड के साथ child सिम कार्ड ले सकते हो। जो आपको फेमिल मैं एक बिल पर आपको 4 तक पोस्टपेड सिम कार्ड चला सकते हो।  हम न्यू प्लान के बारे मे अधिक जानकारी प्राप्त करें. जो आपको नीचे देखने को मिलेगी। खास बात है कि free trail offer only new postpaid connection पर ही मिलेगा 

New jioplus postpaid femily plan : rs 699 rental bill plan 

अगर आपको ज्यादा फायदा वाला प्लान रखना चाहते हो तो rs 699 वाला प्लान रखना चाहिए.
 Jioplus 699 प्लान मैं आपको internet data 100 GB मिलेगा , इस प्लान मैं आप up to 3 femily connection यूज कर सकते हो.
Child connection पर आपको 5GB डाटा मिलेगा हर child सिम कार्ड पर फ्री । 
Voice call और sms आपको अनलिमिटेड मिलेंगे,
OTT application मैं आपको Netflix का basic RS 199 वाला subscription मिलेगा और amozon prime video free  1 year के लिए।
 ये प्लान मैं आपको 1 महीने के लिए फ्री ट्रायल मिलेंगे, सिर्फ न्यू कनेक्शन के लिए मिलेंगे,

आपको 99 रुपिया पर सिम कार्ड देना होगा एक बार जिसे आपको जियो की jiotv, Jiocinema, jiocloud, ऐसी सभी जियो application का एक्सेस मिलेगा, 
 
ये प्लान को 875 रुपिया bill cycle payment करना होगा, 


क्या jio postpaid connection पर सिक्योरिटी deposit देना होगा.

दोस्तो आपको देना रहता है. Security deposit परंतु आपको ये 4 तरीको मैं देना नही होगा

  • Jiofiber user को नही देना होगा
  • जियो prepaid user हो और आप postpaid connection चालू करने पर नही देना होगा
  • कॉरपोरेट सिम कार्ड पर नही देना होगा
  • अच्छा क्रेडिट score होगा तो भी आपको नही देना होगा 
उपर दिए परिस्थिति मैं आपको डिपॉजिट नही देना होगा।
बाकी परिस्थिति मैं देना होगा
  1. 399 रुपिया वाले प्लान पर 500 रुपिया डिपॉजिट देना होगा
  2. 699 रुपिया वाले प्लान पर 875 रुपिया डिपॉजिट देना होगा
  3. 299 रुपिया वाले प्लान पर 375 रुपिया डिपॉजिट देना होगा
  4. 599 रुपिया वाले प्लान पर 750 रुपिया डिपॉजिट देना होगा
दोस्तो जैसे ही सिम कार्ड लेने जागोगे तो जियो का सिस्टम check कर लेगा, कि आपको सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा या नहीं.


Post a Comment

0 Comments