Jio recharge plans 2023 | जियो ने फिर नया धमाका ऑफर फ्री मैं देखे IPL woman cricket

 नमस्ते दोस्तो जियो ने सबको फ्री मैं प्लान के रूप मैं या सर्विस के रूप मैं देने मैं सबसे आगे है, ये फ्री सर्विस जितने भी जियो यूजर है उनके लिए है और जियो ने new recharge plans offers भी लेके आया है. 

Jio की jiocinema से फ्री मैं देखो IPL 2023 woman

जियो यूजर को अपने मोबाइल पर जियो सिनेमा एप्लीकेशन डाउनलोड करना है, और दोस्तो आपके जियो नंबर से लॉगिन करें, आपके सामने IPL 2023 cricket match का बैनर पोस्टर पर क्लिक करके live देख सकते हो.

Jio की jiocinema से फ्री मैं देखो IPL 2023 man 

दोस्तो आपको अब man cricket IPL match देखने को मिलेगी, वो free मैं live score live देख सकते हो,


Jio recharge plans offers 2023

जियो नंबर पर अनलिमिटेड डाटा होना भी चाहिए तो आपको जियो के सबसे ज्यादा डाटा वाले प्लान का रिचार्ज कर सकते है, जैसे के 299 रुपिया का रिचार्ज करने पर आपको 2जीबी internet data मिलेगा, वॉइस कॉल अनलिमिटेड मिलेंगे, और आपको sms पर डे 100 sms हर दिन मिलेंगे, 28 दिन की वैलिडिटी होगी ,  बाकी सभी प्लान आपके नंबर से 19911 पर कर के पूरे प्लान की जानकारी ले सकते हो,

Post a Comment

0 Comments