Jio दे रहा है Free मैं postpaid femily connection यूज करने को offer| new Jio postpaid Plus plan offer 2023 | free Netflix| free amozon prime video का subscription

Jioplus postpaid plan: 

 जियो अपने यूजर को free मैं postpaid femily plan ऑफर कर रहा है. ये jio postpaid Plus plan 22 मार्च 2023 से ले सकते हो. ये प्लान मैं अपने सभी फेमिली को free मैं Jio की सर्विस मिलेंगी. ये प्लान क्या है और कितने time तक free लाभ मिलता रहेगा सभी जानकारी ले. और भी अच्छी ऑफर के लिए वेबसाइट पर और भी आर्टिकल पढ़ाई.

Jio दे रहा है Free मैं postpaid femily connection यूज करने को offer| new Jio postpaid Plus plan offer 2023 | free Netflix| free amozon prime video का subscription
Credit for Jio 

Jio postpaid connection 

Postpaid सिम कार्ड का मतलब है कि ऐसा सिम जिसमे आप पहले यूज करो और बदमे payment करो.  Prepaid सिम कार्ड का मतलब पहले पेमेंट करो बाद में यूज करें.

जियो मार्केट अभी अपने पोस्टपेड सिम पर अनलिमिटेड प्लान के साथ फेमिली कनेक्शन वो भी फ्री मैं 1 महीने के लिए free ट्रायल दे रहा है. अगर आपको अच्छा ना लगे तो आप बंद भी करवा सकते हो. 

Jio postpaid Plus femily plan offer 

जियो के पास पहले से फैमिली प्लान है। आपको पता होगा परंतु अभी प्लान मैं 22 मार्च से ज्यादा बेनिफिट और फ्री मैं ज्यादा कनेक्शन चला सकते हो. वो कैसे करें . पूरे स्टेप बताता हूं. की 1 महीने फ्री मैं कैसे unlimited internet data यूज करें .
और अपने फेमिली के सभ्य को भी 1 रिचार्ज पर फ्री चला सकते है .

कैसे जियो नए प्लान का लाभ उठा सकते हो ?

आपको home dilevery के लिए 7000070000 पर आपको ' hi ' लिखे sms करना है . What's up पर सिम कार्ड ले सकते हो. 1 sim के साथ आप 4 सिम कार्ड ले सकते हो जिसमे आपको 1महीने फ्री चला सकते हो. आपको 399  postpaid Plus plan साथ हर child सिम कार्ड ले लिए 99 का रिचार्ज करवाने होगे. और आपको पहला महीना फ्री चलाना होगा बाद में 399 रुपिया सभी सिम कार्ड चला सकते हो. 

पहली बार जब 4 पोस्टपेड सिम कार्ड एक्टिवेट करवाते हो तो आपको 399 +99+99+99 total amount 696 रुपिया देना होगा आपका4 jio postpaid connection चालू हो जाएगा. 

Jio postpaid Plus femily plan RS 399 details explain 

Jio postpaid का सबसे सस्ता प्लान मैं आपको internet data 75 GB  मिलेगा वॉइस कॉल अनलिमिटेड मिलेंगे साथ ही 100 sms हर दिन मिलेंगे bill cycle की validity रहेगी 200GB तक आपका डाटा रॉलआउट कर सकते हो. अगर डाटा खत्म होने पर आपको 10 रूपिये मैं 1 GB डाटा ले सकते हो.

Jio postpaid Plus femily plan मैं free Netflix और amozon prime video क्या बेनिफिट मिलेंगे?

जियो ने अपने पोस्टपेड प्लान पर OTT application का एक्सेस दिया है. जिसमे आपको rs 399 Plan के साथ आपको Netflix का 1 year का subscription मिलेगा और amezon prime video , Jio cinema मिलेगा as par tarm and conndition के साथ.  

दोस्तो आपके पास सुनहरा मौका मिला है फ्री सभी जियो की पोस्टपेड सर्विस का लाभ लेने का तो try करो अगर अच्छा ना लगे तो आप बंद कर सकते हो बिना कोई कारण बताए. जियो का दावा कर रहा है.

More information 


Post a Comment

0 Comments