India vs Australia test 2023 | test match देखने indian PM और australia PM गुजरात आए,

 आज ind vs Aus test match 2023 सरूवत हो गई है, ये मैच देखने India के PM Narendra Modi भी आयेगे और australia PM भी आए हैं, ये एक खेल भी है और दोस्तो का दोस्ताना तरीके भी देखने मिलेंगे दो देशों के साथ , 

India vs Australia test 2023 | test match देखने indian PM और australia PM गुजरात आए,

India vs Australia test 2023

Indian cricket team और australia cricket team बीच आज से मैच खेले गए, cricket match score live देख सकते है ये मैच गुजरात मैं नए स्टेडियम मैं खेलने वाले हैं, मजेदार मुकाबला होने वाले है , 

India PM Narendra Modi और australia PM Anthony Albanese भी आए हैं, test match देखने 

दोस्तो आज। दो देशों के PM गुजरात मैं मिलने वाले हो और दोस्ताना अंदाज मैं कुछ अहम मसलों पर बाद करेगे, holi पर भी सेलिब्रेशन किया था ये सच मैं अच्छा सकते हो सकता है , और ये संबध भी पुराना है दोनों देशों कि बिच, 

Post a Comment

0 Comments