बुलंदशहर: दिल्ली हावड़ा ट्रैक पर वंदे भारत एक्सप्रेस में आई खराबी | VandeBharatExpress

 दोस्तों आपको पता होगा की अभी हम मॉडर्न ट्रेन की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. इसमें आपको पता होगा की हम वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रैन बना दिया है जो हमारी पटरी पर चल रही है ऐसे मैं अभी

बुलंदशहर: दिल्ली हावड़ा ट्रैक पर वंदे भारत एक्सप्रेस में आई खराबी | VandeBharatExpress


 breaking news आई है की वंदे भारत एक्सप्रेस की ब्रेक जाम होने के कारण बुलंदशहर सिटी मैं रुकी है . एसे भी हमारी ट्रेन पटरी पर जल्दी कुछ घंटों मैं दौड़ेगी क्युकी हमारी न्यू ट्रेन को बनाया ही ऐसा है की जल्दी रिकवरी होजाएगा अपने कुछ दिन पहले news media के हवाले से सुना होगा गुजरात मई भी ट्रेन की ट्रैकर हुवी  थी जो 45 मिनिट्स वापस सेवा मैं अगाई थी 


वंदे भारत एक्सप्रेस का प्लान क्या है?

दोस्तो आपको पता है की दुनिया मैं बुलेट ट्रेन सबसे ज्यादा fast अभी के लिए है जो आपने देश को गति देने का काम कर रहीं है ऐसा ही वंदे भारत एक्सप्रेस भी करना चाहती है जिसे हमे आगे बढ़ ने मैं उसके योगदान दें सके. क्युकी अगले 2 ईयर मैं 400 से ज्यादा ट्रेन पटरी पर दौड़ने वाली है 

दोस्तो कभी जो घटना हुई है वो नीचे दिए लिंक पर क्लॉक करके देख सकते हो 

Post a Comment

0 Comments